Latest

Latest Hindi Joke And Funny Jokes


Latest Pati Patni joke in Hindi

पत्नी खाना खाते हुए पति से..
अजी जरा रसोई से नमक का डिब्बा तो ले आना!

पति देव रसोई में काफी देर ढूँढने के बाद आवाज लगाता है
यहाँ तो नमक का डिब्बा है ही नहीं!

पत्नी-
एक नम्बर के कामचोर हो, एक काम भी ढंग से नहीं कर सकते,
सारा दिन गप्पे हांकते रहते हो, मोबाइल के अलावा कुछ नही दिखता, ये फेसबुक किसी दिन हमारा तलाक़ करवाएगी..
दोस्तों के साथ आवारागर्दी, सारा दिन पड़ोसन पे नजर रखना, यही सब करते हो!
मुझे पता था तुम्हें नहीं मिलेगा, इसलिए पहले ही ले आई थी, आ जाओ और चुपचाप खाना खा लो।



Funny Exam Joke – Ladka aur Ladki

एग्जाम देते हुए…

लड़का लड़की से: तीसरा सवाल बताओ ना
लड़की: नही आता

लड़का: 5th का उत्तर बता दो
लड़की: नही पता

लड़का: 10,11,12 का
लड़की: वो भी नही आता

लड़का:
अगर तेरे 80% आये तो क्राइम पेट्रोल में तेरे
मर्डर का एपिसोड जरूर आएगा…!!!


Chunaav ke Naye Naare – UP Elections Joke

‘अबकी बार मोदी सरकार’ सुन सुन के पक चुके हैं..!!

तो सुनिए कुछ नया…!!

सुरक्षित काले मेरे बाल,
पागल हो गया केजरीवाल..

च्यवनप्राश हो सोना चाँदी,
नही जीतेगा राहुल गाँधी..

…उपर छतरी निचे छाया..
भाग अखिलेश मोदी आया।

  
Pakistani ka Hamla – Funny Joke in Hindi

एक पाकिस्तानी लड़के ने भारत के स्कूल में
एडमिशन लिया।

टीचर- तुम्हारा नाम क्या है?

लड़का- अहमद।

टीचर- अब तुम भारत में हो,
इसलिए आज से तुम्हारा नाम हम रवि रखते है।

लड़का घर पहुंचा…

मां- पहला दिन कैसा रहा अहमद?
लड़का- मैं अब भारतीय हूं
और आगे से मुझे रवि कहकर पुकारना।

मां और पापा ने यह सुनते ही उसकी
जमकर
धुनाई कर दी।

शरीर पर चोट के निशान लिए अगले दिन
वह स्कूल पहुंचा।

टीचर- क्या हुआ रवि ?

लड़का- मेरे भारतीय बनने के 4 घंटे बाद
ही मुझपर 2 पाकिस्तानियों ने हमला कर दिया !!


No comments